अखिलेश की योगी आदित्यनाथ से मुलाकात ! देखिए रोजाना भास्कर पर एक्सक्लूसिव फोटो… फोटो वायरल के बाद टविटर पर अखिल व योगी की जंग

2415

लखनऊ से विशेष रिपोर्ट,….
रोजाना भास्कर.समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनोें एक भगवाधारी के साथ घूम रहे हैं और उनकी फोटो वायरल हो रही हैं। जिसके बाद चर्चा तो यह चल रही थी कि योगी आदित्यनाथ के साथ अखिलेश ने क्यों मुलाकात की ? उक्त बाबा का पहरावा से लेकर बोलचाल व कद काठ बिलकुल योगी जैसा है।


 समाजवादी पार्टी के नेताओं का दावा है कि बाबा की शक्ल योगी आदित्यनाथ से मिलती है. इसकी जानकारी खुद अखिलेश ने ट्वीट कर दी है.  अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, ”हम नक़ली भगवान तो नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं.ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं.” योगी के मुक़ाबले में लाए गए इस बाबा को लेकर पार्टी के अंदर और बाहर तरह तरह की चर्चा है.इस पर प्रतिक्रिया देते हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी एक ट्वीट किया है.

योगी ने लिखा, ”अपात्र पुत्र को पिता से राजनीतिक विरासत मिले तो पुत्र से संभलती नहीं है.’भ्रष्टाचारियों की कुलदेवी’ के सामने नतमस्तक होने के बाद ‘कर्महीन कुलभूषण’ ‘लाल’ से लगी छोड़, ‘नीले’ से निवृत्त और ‘हरे’ से हारकर अब ‘भगवा शरणागत’ हो रहे हैं. इन कपटी बहरूपियों और मायाजाल से जनता अब सजग है.