कैप्टन के बारे यह क्या बोल गए सुखबीर…जालंधर में दोहराया कि अकाली दल बादलों की जयदाद नहीं…जालंधर में सुखबीर ने कैप्टन का खूब उड़ाया मजाक

2110

जालंधर, रोजाना भास्कर (हरीश शर्मा). शिरोमणी अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह पर निजी हमला करते उन को’शराबी’तक कह दिया। उन कहा कि मुख्य मंत्री तो दारू पी कर पड़ा रहता है। उन कैप्टन सरकार की दो सालों की कारगुज़ारी पर भी बड़े सवाल उठाये। टकसालियों की बग़ावत के बाद सुखबीर बादल ने अब फिर दुहराया कि अकाली दल, सुखबीर या बादल की जायदाद नहीं।लोकसभा हलका जालंधर से अकाली दल के उम्मीदवार चरनजीत सिंह अटवाल के हक में चयन प्रचार करन आए सुखबीर बादल ने कहा कि दो साल हो गए बगैर चालक से गाड़ी चल रही है। उन कहा कि कैप्टन ने गुटका साहब की झूठी कसम खायी और न ही किसानों को गन्नो का बकाया दिया। सुखबीर ने तवा लगाते कहा कि अब कैप्टन कहता कि मैं चयन नहीं लड़नी, पकड़ लो पूँछ।
सुखबीर बादल ने कहा कि कैप्टन सरकार ने कबड्डी कप बंद किये, जिंम भी बंद कर दिए और लंबे -लंबे बिजली के बिल लोगों को भेज दिए। उन चुनौती दी कि कांग्रेस ने एक धर्मशाला ही बता दो जो बनाई हो, परन्तु पंजाब के सभी हाईवे और डैम बादल साहब ने बनवाऐ हैं।
उन कहा कि हमें रोज़ कहते हैं कि अंदर कर देंगे, अकालियों को डराया जाता परन्तु ऐसा नहीं होना।