शादी डॉट कॉम का कमाल… दूल्हा शादी से पहले ही लाखों का माल लेकर गायब… डॉक्टर के साथ धोखा… कार व फोन भी बंद, पुलिस ने दर्ज किया मामला…शादी की वेबसाइट के अलावा अपनी तसल्ली जरूर करें अभिभावक

1160

जालंधर, रोजाना भास्कर (हरीश शर्मा). विवाह के नाम पर दूल्हो ने न सिर्फ़ डाक्टर लड़की को धोखा दिया बल्कि तोहफ़े में मिले कीमती सामान साथ-साथ अपने ससुराल परिवार के सोने और कैश पर भी हाथ साफ़ कर फ़रार हो गया। इससे पहले लड़की वालों को पता लगता उन का जमाई सारा पैसा -टका और गहना-गट्टा लूट कर रफ़ू चक्कर हो चुका था। पंचकूला की दाँतों की डाक्टर सुंदर युवती का संपर्क आनलाइन मेट्रीमोनियल वैबसाईट ‘शादी डाट काम’के द्वारा सोनीपत के रवि कुमार के साथ हुआ। रवि ने डाक्टर सामने ख़ुद को अमीर व रसूख पहुँचा बताने साथ-साथ ख़ुद को अनाथ बताया। उसने कहा कि उसकी दो बहनें और भाई हैं। झांसे में आए डाक्टर के माँ बाप ने अपनी बेटी का विवाह उसके साथ करने का फ़ैसला कर लिया।
छह मई को विवाह तय था, पंचकूला में होटल बुक था, परन्तु नौसरबाज़ दूल्हा अकेला ही वहाँ आ गया। अपने होने वाले ससुर परिवार को रवि कुमार कहने लगा कि उस के बहन-भाई तीन-चार घंटे में आ जाएंगे। बार-बार फ़ोन पर अपडेट लेने बहाने बात करता रहा और इसी दौरान उसने अपने ससुराल परिवार को बातों में लगा कर मंगणी करने के लिए मना लिया। लड़की वालों ने रवि कुमार को लाखों रुपए की हीरे की अंगूठी पहनाई, गले के लिए सोने की चेनी, 50,000 शगुन और और भी कई महंगे तोहफ़े दिए। जब पारिवारिक मैंबर रात को कमरों में थोड़ा आराम करन के लिए चले गए तो नौसरबाज़ दूल्हे ने हाथ साफ़ कर दिया।
लड़की वालों को रवि कुमार कमरो में न मिला। लड़की ने फ़ोन किया तो उसने न उठाया और कुछ समय बाद फ़ोन बंद हो गया। लड़की वालों ने जब कमरे की चैकिंग की तो पता लगा कि सभी महंगे तोहफ़े और कैश गायब है और पार्किंग में नौसरबाज़ की कार भी गायब थी। अब, नौसरबाज़ दूल्हे पर केस दर्ज हो गया है और मामलो की पड़ताल पंचकूला के सैक्टर पाँच थाना की पुलिस कर रही है।