पंजाब प्रैस क्लब के चुनाव में बनी सहमति… डॉक्टर लखविंदर सिंह जौहल रहेंगे प्रधान, मनदीप शर्मा संभालेंगे सीनियर वाइस प्रेसिडेंट की जिम्मेदारी

804

मेजर सिंह जनरल सेक्रेटरी, शिव शर्मा कैशियर और राजेश योगी वाइस प्रेसिडेंट पद संभालने के लिए तैयार

रोजाना भास्कर (हरीश शर्मा). पंजाब प्रेस क्लब के 3 जून को होने वाले चुनाव का पटाक्षेप 27 मई को होता दिखा। दरअसल 27 मई को चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने का दिन था। सभी 6 पदों के लिए नामांकन हुआ लेकिन सर्वसम्मति के साथ। इस बार भी प्रधान पद के लिए दूरदर्शन के प्रोड्यूसर डॉक्टर लखविंदर जौहल, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट के लिए दैनिक भास्कर के डिप्टी न्यूज एडिटर मनदीप शर्मा, जनरल सेक्रेटरी के लिए अजीत समाचार के वरिष्ठ पत्रकार मेजर सिंह, वाइस प्रेसिडेंट के लिए दैनिक सवेरा के पत्रकार राजेश योगी और कैशियर के लिए अजीत समाचार के वरिष्ठ पत्रकार शिव शर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किए। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से परमजीत सिंह रंगपुरी ज्वाइंट सेक्रेट्री पद के लिए मैदान में हैं। सर्वसम्मति के इस प्रोसेस में प्रिंट एंड इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन के प्रधान सुरेंद्र पाल की भूमिका बहुत खास रही। मंगलवार को नामांकन वापस लेने का दिन है इसलिए चुनाव के नतीजों की आधिकारिक घोषणा मंगलवार शाम या बुधवार तक कर दी जाएगी।
रिटर्निग अधिकारियों की भूमिका अजीत के वरिष्ठ पत्रकार सतनाम मानक, आईपी सिंह, अश्विनी खुराना और अशोक अनुज ने निभाई।
उधर सोमवार को एक खास बात यह भी रही कि कुछ साथियों ने चुनाव लड़ने की इच्छा से नामांकन पत्र भरे थे लेकिन सर्वसम्मति होने के कारण सभी ने अपने नामांकन वापस ले लिए और शाम 5:00 बजे तक छह उम्मीदवार ही चुनाव मैदान में खड़े नजर आए।