राणा गुरजीत सिंह की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग को…निति सोनी वर्सेज राणा गुरजीत का मामला पहुंचा दिल्ली में….राणा व उसके समधी के लिए मुसीबत… प​ढिए पूरी स्टोरी

1847


जालंधर। रोजाना भास्कर(हरीश शर्मा) तेजतर्रार कारोबारी महिला शिक्षक निति सोनी v/s राणा गुरजीत सिंह व उसके समधी अमृतपाल गिल का मामला अब राष्ट्रीय महिला आयोग दिल्ली पहुंच गया है। निति सोनी ने राणा गुरजीत सिंह पर सीधा अटैक करते हुए कहा है कि महिलाओं के साथ अभद्र व आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल राणा गुरजीत सिंह की शह पर किया गया और पुलिस भी इस मामले में राणा के राजनीतिक प्रेशर में है।निति सोनी ने कहा कि वह उन महिलाओं में से नहीं है, जो घबराकर घर बैठ जाएंगी। इसलिए उनहोंने इसकी शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग से कर दी है। शिकायत में निति सोनी ने कहा कि कितनी चौकाने वाली बात है कि चुनावों की आचार संहिता के दौरान राणा गुरजीत सिंह का समधी उसकी क्रीम रंग की कैमरी कार पर फर्जी नंबर लगाकर राणा के खास बंदों को लेकर मौके पर आ पहुंचा और पूरा धमकाया और गाली गलौच किया।
पुलिस को शिकायत तो तत्काल कर दी गयी थी। राणा गुरजीत सिंह व उसके बंदों की तरफ से धमकियां भी मिल रही है लेकिन वह पूरी टक्कर लेंगी चाहे इसके लिए उनको सड़कों पर न उतरना पड़े। पंजाब में राणा की सरकार है इसलिए वह दिल्ली में राष्ट्रीय महिला आयोग के पास शिकायत कर आई हैं।
निति ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण दे रहे हैं लेकिन राणा गुरजीत व उनके समधी तो महिलाओं को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।