मां वैष्णवों के दरबार से माथा टेक वापिस आते ही सिद्धू ने लिया बड़ा फैसला और दिया इस्तीफा।दिनेश बस्सी को ट्रस्ट का चेयरमैन नियुक्त करके कैप्टन सिद्धू का प्रभाव अलग करने की कोशिश कर रहे थे।

1476

पंजाब रोजाना भास्कर.(हरीश शर्मा)जालंधर कैप्टन से नाराज चल रहे पंजाब के सीनियर कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफ़ा दे दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिद्धू ने इस्तीफा राहुल गांधी को भेज दिया था उन्होंने रविवार ट्वीट कर इसकी जानकारी दी सिद्धू ने बताया कि वह अपना इस्तीफा 10 जून को ही दे दिया था लेकिन खुलासा आज किया है

सिद्धू पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के साथ कई दिनों से अलग चल रहे थे जो बीते दिनों माँ वैष्णवों देवी के दर्शन करने के बाद आते ही बढ़ा फ़ैसला लेकर मंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दिया। दरअसल पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवाद गहराता जा रहा था। सीएम ने सिद्धू के खिलाफ एक सियासी तीर छोड़ा। सीएम ने सिद्धू के विरोधी रहे युवा कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश बस्सी को अमृतसर इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट का चेयरमैन नियुक्त कर दिया था। सिद्धू से स्थानीय निकाय विभाग छीनने के बाद दिनेश बस्सी को ट्रस्ट का चेयरमैन नियुक्त करके कैप्टन सिद्धू का प्रभाव अलग करने की कोशिश कर रहे थे।