महात्मा गांधी द्वारा दिखाए गए सत्य के मार्ग पर चलकर ही बनेगा सुदृढ़ समाज : कमल शर्मा पूर्व भाजपा अध्यक्ष ने राष्ट्रपिता को भेंट की पुष्पांजलि

380


चंडीगढ़ रोज़ाना भास्कर (हरीश शर्मा)पंजाब भाजपा के पूर्व अध्यक्ष व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य कमल शर्मा ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर आज गांधी स्मारक भवन, सेक्टर-16 में जाकर राष्ट्रपिता की प्रतिमा पर पुष्पांजलि भेंट की। उनके साथ पत्नी शशि शर्मा, गांधी स्मारक निधि के अध्यक्ष के.के. शारदा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रेम विज, निदेशक डा. देव राज त्यागी, साहित्यकार डा. सुशील हसरत नरेलवी भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर कमल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता अभियान और प्लास्टिक फ्री इंडिया को जन अदोलन बनाकर हम गांधी जी के सिद्धांतों का पालन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी ने सदैव अत्याचार के खिलाफ हिंसारहित आंदोलन का आह्वान किया और राष्ट्रपिता के आंदोलनों ने ही हमें स्वतंत्रता दिलाई। सभी देशवासियों का कर्तव्य है कि वे राष्ट्रपिता के आदर्शों का अनुसरण करें जोकि महात्मा गांधी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी द्वारा दिखाए अहिंसा व सत्य के मार्ग पर चलकर ही हम सुदृढ़ समाज का सृजन कर सकते हैं।