भाजपा को मिल गया गुरदासपुर से उम्मीदवार…जाखड़ को टक्कर देगा ​हीरोइन का बेटा… भाजपा वंशवाद के खिलाफ लेकिन गुरदासपुर सीट पर वंशवाद जारी…

1742

जालंधर। आखिरकार भाजपा को गुरदासपुर से उम्मीदवार मिल गया है। भाजपा ने सनी देओल को स्टार से नेता बना दिया है। सन्नी बॉलीवुड के पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब सियासी पिच पर अपनी किस्मत आजमाने को तैयार हैं। बीजेपी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में सनी देओल आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। बीजेपी मुख्यालय में इस दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल समेत कई नेता मौजूद थे। पीयूष गोयल ने सनी देओल को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। बताया जा रहा है कि पंजाब की गुरदासपुर सीट से वह लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। बता दें कि दो दिन पहले ही बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह और सनी देओल के बीच में मुलाकात हुई थी, जिसके बाद जोर पकड़ लिया था कि सनी देओल बीजेपी में शामिल होने वाले हैं।
इस दौरान सनी देओल ने कहा कि मेरे पापा इस परिवार के साथ जुड़े थे। उन्होंने अटल जी के साथ काम किया। आज मैं मोदी जी के साथ जुड़ रहा हूं, मैं मोदी जी से जुड़ने आया हूं। आज मोदी जी ने जिस तरह से 5 सालों में काम किया है, इसलिए मैं चाहता हूं कि अगले पांच साल तक मोदी जी ही पीएम रहें. क्योंकि हम विकास चाहते हैं। मैं इस परिवार की सेवा करूंगा।

सूत्र बता रहे हैं कि अमित शाह बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) को पंजाब से चुनाव लड़ाना चाहते हैं और वे इस बात के लिए उन्हें किसी भी तरह राजी करवाना चाहते हैं. बीजेपी की ओर से सनी देओल को गुरदासपुर सीट से उतारा जा सकता है. हालांकि कुछ समय पहले खबर आई थी कि धर्मेंद्र को सनी देओल का राजनीति में आना पसंद नहीं है.

बता दें कि हेमा मालिनी भी बीजेपी की नेता हैं और वह मथुरा से एक बार फिर चुनाव लड़ रही हैं. पापा धर्मेंद्र (Dharmendra) 2004 में बीजेपी की टिकट पर बीकानेर से लोकसभा चुनाव लड़े थे और उन्होंने जीत भी हासिल की थी. लेकिन बाद में उनका राजनीति से मोहभंग हो गया. वैसे भी धर्मेंद्र का अधिकतर समय फिल्मों की शूटिंग और अपने फार्महाउस में ही निकलता था.

सनी देओल का पूरा नाम अजय सिंह देओल है, जिन्हें पूरी दुनिया आज सनी देओल के नाम से जानती है. इनका जन्म 19 अक्टूबर 1956 को हुआ. भारतीय सिनेमा में वह काफी बेहतर एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं. वो एक भारतीय फिल्म अभिनेता, निर्देशक और निर्माता हैं, जिन्हें हिंदी सिनेमा में उनके काम के लिए जाना जाता है. फल्मी करियर में सनी देओल ने कई राष्ट्रीय और फिल्म फेयर पुरस्कार जीत चुके हैं. उनकी कुछ हिट फिल्में हैं- गदर: एक प्रेम कथा, घायल, बेताब, जीत आदि हैं।