पुलिस कमिश्नर इस मामले की खुद करे जांच:रोहित

1771

मेरे व मेरे परिवार के ऊपर लगाए गए सभी दोष गलत:रोहित
जालंधर रोजाना भास्कर. (हरीश शर्मा) पंजाब में पढ़ते जालंधर के स्थानीय रेलवे रोड पर स्थित महाराजा पैलेस में दहेज मांगने को लेकर शादी टूटने के मामले में नया मोड़ आया यहां प्रेस वार्ता में पत्रकारों को जानकारी देते हुए सोडल नगर वासी रोहित ने बताया कि करीब 2 साल पहले जम्मू में एक शादी समारोह में वह पायल नामक लड़की से मिला था। इस बीच दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई जो बढ़ती हुई प्यार में बदल गई। लड़की की मां और बुआ इस शादी के लिए तैयार नहीं थे लेकिन काफी मनाने के बाद वे मान गए।
दूल्हे का कहना है कि शादी के दौरान कोई दहेज की मांग नहीं की गई। रोहित ने बताया कि करीब 2 साल में वह पायल को काफी बार मिला लेकिन कभी बी आज तक पायल के साथ पैसे या दहेज को लेकर कोई भी ऐसी वैसी बात नहीं हुई तो फिर शादी वाली रात ही क्यों हम दहेज की मांग करेंगे रोहित ने बताया कि अगर हमारे मन में दहेज को लेकर कोई ऐसी वैसी बात होती तो मैं 2 सालों में पायल से कभी तो दहेज की डिमांड करता रोहित ने बताया कि शादी से पहले लड़की की हर तरह की ख्वाहिश वह खुद ही पूरा करता था। दुल्हन पक्ष की तरफ से लगाए सभी आरोपों को नकारते हुए उसने कहा कि दहेज की कोई मांग हुई ही नहीं। शादी की रस्मों को लेकर दुल्हन के पक्ष के साथ बहसबाजी हुई। यहां तक कि हम लोगों को यह नहीं पता था कि लड़की की बुआ शराब का बिजनैस करती है। रोहित ने कुछ तस्वीरें भी मीडिया के समक्ष पेश की। वहीं जब पत्रकारों द्वारा पूछा गया कि वे मंडप से क्यों भाग निकले तो उसने जवाब दिया कि लड़की वालों ने धमकियां देते हुए कहा कि हम तुम्हे मार देंगे , जिसकेे डर से हम लोग वहां से चले गए। रोहित ने पुलिस कमिश्नर जालंधर से मांग की है कि हमारे ऊपर लगाए गए दोष सभी गलत है पुलिस इस घटना की जांच करें वह पाए जाने वाले दोषी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें।
वहीं दुल्हन पक्ष का आरोप था कि दूल्हा पक्ष के लोगों ने जयमाला से पहले ताया को सोने की अंगूठी, दूल्हा पक्ष के लोगों को 20 लाख रुपए व कार देने की मांग रखी, उसके बाद ही जयमाला की रस्म करने को कहा था। शादी के कपड़ों में सजी दुल्हन अपने परिवार के सदस्यों के साथ थाने पहुंची। जहां दूल्हा पक्ष के लोगों पर कार्रवाई करने व उन्हें जल्द गिरफ्तार करने की मांग की गई थी।व पत्रकारों के पूछने पर लड़की ने बताया था कि वह लड़के रोहिय से शादी से पहले कभी नहीं मिली और लड़की का रिश्ता लड़की के मां-बाप की पसंद से हो रहा था