भाजपा के मंत्री ने सिक्खों के निकाली गाली… गांव वालों व सिक्खों ने भाजपा मंत्री को घेरा… माफी नहीं मांगी, सिक्योरिटी गार्ड निकालकर ले गए मंत्री को

2161

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज अपने बड़बोले स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, परन्तु आज उन का यही स्वभाव उन के लिए मुसीबत का संयोग बन गया। सिक्खों द्वारा विरोध प्रकट करने से तंग हुए विज ने तैश में आ कर गाली निकाल दी तो प्रदर्शनकारी सिक्खों ने मंत्री को घेर लिया।

पुलिस ने मंत्री को बड़ी मुशकिल से वहाँ से निकाला।दरअसल, अनिल विज अम्बाला छावनी इलाको के गाँव मछोदा में बीजेपी के लोग सभा उम्मीदवार रत्न लाल कटारिया के हक में प्रचार करन पहुँचे थे। यहाँ उन को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। विज अपना आप गुमा बैठे और विरोध करन वाले लोगों को गाली निकाल दी।इस बाद में नारेबाज़ी कर रहे सिक्ख भी गुस्सा में आ गए और अनिल विज और उन के समर्थकों को घेरा डाल ला और विज से मुआफी की माँग करन लगे।

इस दौरान गुस्से में आए गाँव वासियों व सिक्खों ने मंत्री को खूब बुरा भला कहा। मंत्री की सुरक्षा कर रहे पुलिस कर्मियों ने उन को बहुत ही मुश्किल के साथ वहाँ से निकाला। मंत्री की तरफ से अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई।