नशों की रोकथाम के लिए चलाई गई मुहिम के तहत थाना 8 को मिली बड़ी सफलता.जालन्धर देहात पुलिस ने एक महिला तथा एक व्यक्ति को हैरोइन और लाखों की ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया

636

जालंधर रोजाना भास्कर(हरीश शर्मा )गुरप्रीत सिंह भुल्लर कमिश्नर पुलिस जालंधर और सरदार गुरमीत सिंह डिप्टी कमिश्नर पुलिस इन्वेस्टिगेशन जालंधर के दिशा निर्देश अनुसार नशों की रोकथाम के लिए चलाई गई मुहिम के तहत थाना डिवीजन नंबर 8 को मिली बड़ी सफलता ए.एस.आई जोगिंदर पाल डिवीजन नंबर 8 सहित ए.एस.आई बलकरण सिंह हेड कांस्टेबल कुलविंदर सिंह और स्पेशल ऑपरेशन यूनिट कमिश्नर जालंधर के अधिकारियों एस.आई सुखदेव सिंह एस.सी सुनित ऐरी सहित स्पेशल नाकाबंदी ट्रा़ंसपोर्ट नगर चौंक जालंधर में की गई तभी एक आटो रिक्शा पठानकोट चौंक से आता दिखाई दिया।जिसे पुलिस पार्टी ने रुकने का इशारा किया आटो चालक रुकने की बजाय गुजापीर की तरफ ले गया और अपने पांव के पास पडे़ प्लास्टिक के लिफाफे को बाहर फेंक दिया।आटो चालक को पकड़ पुलिस ने पूछ-ताछ दौरान आटो चालक का नाम रजिंदर सिंह उर्फ राजा पुत्र बलदेव सिंह निवासी गली नंबर 3 रविदास नगर बताया ऑटो रिक्शा नंबर PB08 DG 9448 है। जिसके द्वारा फेंके गए प्लास्टिक के लिफाफे को चेक करने पर 6 किलो गांजा बरामद हुआ जिस पर मुकदमा नंबर-69 तिथि-9.6.19 जुर्म-20-61-85 NDPS एक्ट थाना डिवीजन नंबर 8 में दर्ज किया गया।

जालन्धर रोजाना भास्कर( हरीश शर्मा)जालन्धर देहात की पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से एक महिला तथा एक व्यक्ति को हैरोइन और लाखों रुपए की ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिला की पहचान C. Lal chhjandami निवासी मिजोरम के तौर पर हुई है जबकि युवक की पहचान कुलदीप सिंह निवासी गन्ना पिंड फिल्लौर के रूप में हुई है।
एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने बताया कि काबू की गई महिला को पुलिस ने फिल्लौर के निकट एक किलो हैरोइन के साथ काबू किया जब वह पैदल जा रही थी और उसकी तलाशी लेने पर उससे 1 किलो हैरोइन बरामद हुई।
इसी तरह थाना भोगपुर की पुलिस पार्टी ने पठानकोट की तरफ से आ रही एक I-20 कार को रोक कर उसकी जांच की तो उसमें बैठे व्यक्ति से 30 ग्राम हैरोईन और 8,39,250 रुपए की ड्रग मनी बरामद हुई। पुलिस ने कार चला रहे कुलदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीए एक्ट के तहत दो अलग-अलग मामले दर्ज कर लिए है