लुधियानः गैंगस्टर चीमा को अस्पताल से मिली छुट्टी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

614

लुधियाना. ओसीसीयू टीम द्वारा डेहलों के पास एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार किए गए गैंगस्टर लाली चीमा को शुक्रवार सुबह सिविल अस्पताल से छुट्टी मिल गई। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद थाना डेहलों की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम अस्पताल से आरोपी चीमा को सीधे थाने लेकर गई। पुलिस ने गैंगस्टर चीमा के साथी कुलदीप सिंह काका को शनिवार अदालत में पेश किया जाएगा। जिसके साथ ही पुलिस गैंगस्टर लाली चीमा को भी पेश करेगी।
थाना डेहलों के इंचार्ज इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि गैंगस्टर लाली चीमा को शुक्रवार डाक्टरों ने अस्पताल से छुट्टी दे दी थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि इस मामले में पहले से गिरफ्तार गैंगस्टर लाली चीमा के साथी कुलदीप सिंह काका का तीन दिन का पुलिस रिमांड शनिवार को खत्म होगा। काका के साथ साथ पुलिस चीमा को भी अदालत में पेश करेगी। उन्होंने कहा कि आरोपियों का लुधियाना में कोई टारगेट नहीं था, लेकिन उन्होंने लुधियाना में किसी के पास रुकना था। अब किसके पास रुकना था यह पता नहीं चल पाया है। आरोपियों के काल्स की डिटेल भी चेक कराई जाएगी।

फोन से भी पुलिस को मिले अहम सुराग

गिरफ्तार होने से पहले आरोपी चीमा ने अपना फोन चबा चबा कर खराब कर दिया था ताकि पुलिस के हाथ कोई सुराग न लग सके। इसके अलावा पुलिस ने गिरफ्तार किए गैंगस्टर काका के पास से मोबाइल बरामद किया था। पुलिस अब आरोपी चीमा का फोन भी ठीक करवाने में जुटी है और काका का फोन भी पुलिस के पास है। पुलिस फोन के जरिये जांच आगे बढ़ा रही है। पुलिस पता लगा रही है कि आरोपियों का लुधियाना में कौन सा साथी मदद कर रहा है और जो आरोपी मौके से गाड़ी लेकर फरार हुआ है वह कौन है और कहां है।