गैंगस्टर गंड 32 बोर अवैध पिस्तौल समेत काबू।

852

जालन्धर रोज़ाना भास्कर.(हरीश शर्मा) पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के दिशा-निर्देशों पर कमिश्नरेट पुलिस ने अवैध पिस्तौल समेत एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार।
सीआईए स्टाफ की मदद से गुप्त सूचना के आधार पर गढ़ा रोड पिंस हॉस्पिटल के बाहर लगे नाके के दौरान एक व्यक्ति को हथियार के साथ काबू किया गया है।आरोपी की पहचान बंटी उर्फ गंड वासी अबादपुरा के तौर पर हुई है।
प्रैस वार्ता के दौरान एडीसीपी परमिंदर सिंह भंडाल, एसीपी बरजिंदर सिंह ने बताया सूचना के आधार पर सीआईए स्टाफ के प्रभारी हरमिन्द्र सिंह ने आरोपी को 32 बौर की पिस्तौल , 5 जिंदा कारतूस समेत काबू किया।आरोपी गंड के खिलाफ पहले भी कई संगीन धाराओं के तहत मामले दर्ज है और गैंगस्टर गंड जेल की हवा तक खा चुका है और गंड के ऊपर अभी भी कई संगीन मामले दर्ज हैे।आरोपी गंड़ पर कुछ समय पहले गोली भी चली थी और उसे राजनीतिक सरक्षंण भी था। आरोपी पर असला एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी से बरामद पिस्तौल कि पुलिस द्वारा पड़ताल की जा रही है यह असला गैंगस्टर गंड के पास कहां से आया, पुलिस का कहना है कि आरोपी के पास किसी की लाईसेंसी पिस्तौल थी, जिसके असली नंबर साफ किए गए है। पुलिस इस मामले में पिस्तौल के असल मालिक को ढूंढने मे जुटी हुई है।