रंग लाएगा रबड़ फुटवेयर मैन्यूफेक्चर्स एसोसिएशन के प्रधान नीरज अरोड़ा का प्रयास

915

चौधरी संतोख सिंह से मिली रबड़ फुटवेयर मैन्यूफेक्चर्स एसोसिएशन, बुधवार तक जीएसटी रिफंड रिलीज का मिला भरोसा
वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह को चौधरी ने मिलाया फोन तो बोले, कल ही रिलीज करवाएंगे फंड

जालंधर, रोजाना भास्कर (हरीश शर्मा). जीएसटी रिफंड और नई कैपिटल एजेंसी और नई मशीनरी खरीद पर लगे जीएसटी रिफंड की समस्या के कारण आज रबड़ फुटवेयर मैन्यूफेक्चर्स एसोसिएशन का एक शिष्टमंडल प्रधान नीरज अरोड़ा की अगुवाई में सांसद चौधरी संतोख सिंह से मिला। मीटिंग में उन्हें चारों तरफ से मुसीबत में घिर चुकी इंडस्ट्री की समस्याओं के बारे में बताया गया।
इस दौरान चौधरी संतोख सिंह को बताया गया कि 5-6 महीने पहले आपने ही वित्तमंत्री बादल साहिब को कहकर फंड रिलीज करवाया था। अब फिर लोकसभा चुनाव के बाद से फंड रिलीज नहीं किया गया है। मार्केट में मंदी और रिफंड में भी पैसा फंस जाने के कारण फैक्ट्रियां बंद होने की कगार पर हैं।
सांसद चौधरी ने उसी वक्त वित्तमंत्री को फोन मिलाया और कहा कि अब फिर वही फंड रिलीज न होने की समस्या रबड़ फुटवेयर वालों को आ गई है। इसलिए जल्द से जल्द फंड रिलीज किया जाए।

आज चंडीगढ़ से बाहर हूं, कल रिलीज होगा फंड : वित्तमंत्री
सांसद चौधरी संतोख सिंह को वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने बदाया कि वे आज चंडीगढ़ से बाहर हैं और कल चंडीगढ़ से लौटकर फंड रिलीज करवा देंगे। इस दौरान प्रधीन नीरज अरोड़ा ने दूसरी बड़ी समस्या जीएसटी कानून में नई कैपिटल इंवेस्टमेंट और नई मशीनरी की खरीद पर जीएसटी रिफंड का कोई प्रावधान न होने की बताई। जीएसटी कानून में प्रावधान कराने के लिए एसोसिएशन की तरफ से मांग पत्र भी दिया गया। सांसद चौधरी ने कहा कि 12-13 सितंबर को वे दिल्ली जाएंगे और वित्तमंत्री को मिलेंगे और कानून में प्रावधान करवाएंगे।
इस मौके प्रधान नीरज नीरज अरोड़ा के साथ जनरल सेक्रेटरी कपिल पुंछी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मानिक गुलाटी, रमन जुलका, वाइस प्रेसिडेंट इंद्रप्रीत सिंह भाटिया, नीरज कोहली, विजय शर्मा, नरिंदर सिंह, ज्वाइंट सेक्रेटरी गौरव अग्रवाल उपस्थित थे।